शाहिद कपूर के घर आई नन्हीं परी, देखें फोटो

मुंबई (31 दिसंबर): आज 2016 का आखिरी दिन है। इस साल जहां कई सितारों ने अपने रिश्‍ते को शादी का नाम दिया तो वहीं कई सेलेब्रिटी ऐसे भी हैं जो इस साल माता-पिता बने हैं। इन्‍हीं में से एक हैं शाहिद कपूर। शाहिद की पत्‍नी मीरा के बेटी को जन्म दिया है। शाहिद और मीरा ने अपने नये मेहमान का नाम मीशा रखा है।

शाहिद कपूर ने बेटी मीशा की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है। हालांकि, तस्वीर में मीशा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन मीशा के पैर नजर आ रहे हैं। मीशा ने गुलाबी जूते पहन रखे हैं। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा की। मीशा के जन्‍म के बाद यूं तो शाहिद और मीरा उसे लेकर कई बार बाहर दिखें हैं लेकिन शाहिद ने हर बार कैमरों की तेज नजर से अपनी बेटी को बचाए रखा है। शाहिद और मीरा की शादी जुलाई, 2015 में हुई है और मीशा उनकी पहली बेटी है।

1 जनवरी यानी कल शाहिद और मीरा करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी साथ नजर आने वाले हैं। इस शो के प्रोमो में यह जोड़ी एक दूसरे के बारे में कई बातें करते हुए आएंगे है। यह पहली बार है जब मीरा किसी चैट शो में बात करते हुए नजर आएंगी।

आपको बता दें कि शाहिद जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में दिखाई देंगे। इसके साथ ही शाहिद कपूर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के पति का किरदार निभा रहे हैं।