रिलीज से पहले ही शाहिद ने बीवी मीरा को दिखाई फिल्म 'रंगून', जानिए आखिर क्यों

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा कपूर को अपनी आने वाली फिल्म 'रंगून'रिलीज से पहले ही दिखाई। इस स्क्रीनिंग में शाहिद के पापा पंकज कपूर भी साथ थे। 24 फरवरी को रिलीज हो रही 'रंगून' की अब तक सिर्फ सेंसर कॉपी ही बनी है और फाइनल प्रिंट आना बाकी है। खबर है कि इस फिल्म का ट्रेलर देखकर पापा पंकज कपूर और मीरा राजपूत इतने उतावले हो गए थे कि दोनों को जल्द से जल्द ये जानना था कि 'रंगून' में शाहिद का रोल कैसा है। परिवार की बेताबी को देखते हुए शाहिद को बीबी मीरा और पापा पंकज कपूर को रंगून के कुछ अन -एडिटेड हिस्से दिखाने पड़े।

शाहिद ने बुधवार की रात मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में इन दोनों के लिए यह शो रखा था। इस बिना एडिट किये हुए हिस्से को देखने के बाद पापा पंकज कपूर के चेहरे का हिट का यकीन नजर आया और बीवी मीरा के चेहरे की खुशी देखने लायक थी।

विशाल भारद्वाज निर्देशन रंगून में सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर की तिकड़ी है और ये कहानी दूसरे विश्व युद्ध के दौरान की प्रेम कहानी है। गुरूवार को ही इस फिल्म का एक गाना और रिलीज हुआ है। इस गाने में शाहिद और कंगना रनोट के कई इंटीमेट सीन दिखे हैं। अभी तक इसके दो गाने रिलीज हो चुके हैं।