Blog single photo

इस बॉक्सर का किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर, फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस

शाहिद कपूर के फैन्स के लिए बड़ी खबर है। शाहिद अपनी आने वाली फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाएगें और इतना ही नहीं वह इस फिल्म को प्रोडूयस भी करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद इस फिल्

न्यूज24 ब्यूरो (21 फरवरी): शाहिद कपूर के फैन्स के लिए बड़ी खबर है। शाहिद अपनी आने वाली फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाएगें और इतना ही नहीं वह इस फिल्म को प्रोडूयस भी करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद इस फिल्म को राजा कृष्ण मेनन के साथ को-प्रोडूयस कर रहे हैं। यह फिल्म मणिपुर के रहने वाले बॉक्सिंग स्टार डिंग्को सिंह की लाइफ पर बनेगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी में शुरू होनी थी। लेकिन अभी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है इसलिए फिल्म साल के अंत तक फिल्म को रिलीज किए जाने की योजना है।

कुछ समय पहले शाहिद  ने डिंगको के जीवन को समझने के लिए डिंगको के साथ काफी समय बिताया है। 1998 के स्वर्ण पदक विजेता का जीवन चुनौतियों से भरा है।साल 2017 में डिंको को कैंसर भी हो गया था। बता दें कि डिंग्को की कैंसर की बीमारी के बारे में जब गौतम गंभीर को पता चला था तो उन्होंने इलाज के लिए उनकी आर्थिक सहायता की थी। इसके बाद 13 डॉक्टर भी उनके इलाज के लिए सामने आए थे। कैंसर के खिलाफ एक लंबी लड़ाई के बाद, वह अब इंफाल में बॉक्सिंग कोच के रूप में कार्यरत हैं।

डिंग्को सिंह भारत के सबसे अच्छे बॉक्सर्स में से एक हैं। मणिपुर के रहने वाले डिंको सिंह ने केवल 19 साल की उम्र में एशियन गेम्स में बॉक्सिंग में गोल्ड जीता था। साल 2013 में उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। अभी डिंको 100 से भी ज्यादा युवा बॉक्सर्स को कोचिंग दे रहे हैं। इस ही बीच शाहिद अपनी फिल्म कबीर सिंह में साथ व्यस्त है। जो 2017 की तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी है।

Image: Google

Tags :

NEXT STORY
Top