अरेंज मैरेज को लेकर फिर ट्रोल हुए शाहिद, दिया जवाब

नई दिल्ली ( 7 जनवरी ): हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत नजर आए और उन्होंने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया, वहीं शाहिद और मीरा के अरेंज मैरिज पर दिए गए बयान ने एक बार फिर ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया। लगता है शाहिद का अरेंज मैरेज की तारीफ करना बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया। यही वजह है कि शो के ऑन एयर होने के कुछ ही समय बाद शाहिद सोशल मीडिया पर छा गए और लोग उन्हें भला-बुरा कहने लगे।

इस पर अब शाहिद ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, 'अगर एक मेनस्ट्रीम स्टार ने अरेंज मैरेज की है, तो यह अपने आप में आश्चर्य की बात है। ऐसा कभी नहीं हुआ है कि एक ऐक्टर ऐसी लड़की से अरेंज मैरेज करता है, जिसे वो जानता तक नहीं। मैं एक ऐक्टर हूं और यह जानता हूं कि मेरी जिंदगी की चीजें पब्लिक प्लैटफॉर्म पर डिस्कस की जाएंगी। यह कभी रुकने वाला नहीं है, लेकिन कई बार लोग ऐसी बातें भी कह जाते हैं, जो हमें दु:ख पहुंचाती है।' वहीं मीरा के बारे में शाहिद कहते हैं, 'मीरा इन सब चीजों को लेकर बेहद कूल हैं। उसे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।' गौरतलब है कि शाहिद कपूर की शादी के वक्त भी अरेंज मैरेज को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था।

इस बीच शाहिद ने एक घटना को लेकर मीडिया को भी जमकर लताड़ा। दरअसल कुछ फोटोग्राफर्स ने उस वक्त शाहिद को घेर लिया, जब वह अपनी बेटी मीशा को गोद में लेकर जा रहे थे। फोटोग्राफर शाहिद के साथ-साथ मीशा की तस्वीरें लेने की भी कोशिश में थे। इस पर नाराजगी जताते हुए शाहिद ने कहा, 'यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कुछ पत्रकार यह बात नहीं समझते कि सिर्फ दो फुट की दूरी से 20 कैमरों को फ्लैश एक छोटे से बच्चे की आंखों पर डालना कितना बुरा है। उनके डीएनए में कॉमन सेंस नहीं है।'