रिलीज होगी 'पद्मावती’, फिल्म में कुछ आपत्तिजनक नहीं है: शाहिद कपूर

नई दिल्ली ( 20 नवंबर ):  फिल्म 'पद्मावती' विवाद पर अभिनेता शाहिद कपूर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हमारे संविधान में कहा गया है कि किसी को तब तक दोषी नहीं माना जा सकता, जब तक कि आरोप सिद्ध न हो जाए। यही बात पद्मावती के संदर्भ में भी लागू होती है। फिल्म के सही या गलत होने का निर्णय जनता को तय करने दिया जाए।"  उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं है जो अस्वीकार्य हो या औचित्यपूर्ण न हो। पद्मावती जरूर रिलीज होगी और अच्छा करेगी।"  बता दें कि शाहिद ने फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभाया है।

उन्होंने कहा कि 'मैं फिल्म प्रमाणन की प्रक्रिया को मानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि अंत में 'पद्मावती' रिलीज होगी। मुझे नहीं लगता कि फिल्म में ऐसा कुछ है जोकि अस्वीकार्य या अच्छा नहीं है। 

उन्होंने कहा, 'अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा। मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी। मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है और जैसा कि मैंने कहा, मैं 'उड़ता पंजाब' की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था। अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया।'