कैंसर की खबरों पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 दिसंबर): बॉलीवुड के कई सितारों के इन दिनों कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने अाई है। सोनाली बेन्द्रे हाल ही में कैंसर का इलाज कराकर अमेरिका से लौटी हैं। ऋषि कपूर भी न्यूयॉर्क में किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। इरफान खान भी ब्रेन कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज लंदन में चल रहा है। वहीं शाहिद कपूर के बारे में भी ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि उन्हें पेट का कैंसर है। ये खबर तेजी से वायरल हो रही है। 



इसी बीच शाहिद और उनके परिवार वालो ने इस  खबर को सरासर गलत बताया है। जब इस बात का शाहिद को पता चला तो वह खुद इसे जानने के बाद हंस पड़े वहीं उनके घरवाले नाराज हो गए हैं कि शाहिद के बारे में ऐसी गलत खबरें क्यों फैलाई जा रही हैं। कैंसर की खबस खारिज करते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं। शाहिद ने ट्विटर पर अपनी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, मैं बिल्कुल ठीक हूं बेकार की खबरों पर विश्वास ना करें।'








शाहिद इसी साल फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आए थे । फिल्म ज्यादा चली नहीं लेकिन शाहिद के एक्टिंग की सराहना जरुर हुई।






आने वाले दिनों में शाहिद फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी काम कर रही हैं। 




आने वाले दिनों में शाहिद करण जौहर के शो में भाई ईशान खट्टर के साथ कॉफी पीते नजर आएंगे। खबर है कि शो में दोनों भाईयों ने एक दूसरे की खूब पोल खोली है। शो में करण समेत दोनों भाई काले रंग के कपडों में ही दिख रहे है।। 





शाहिद इसी साल दूसरी बार पापा बने हैं। उनके बेटे जेन कपूर के बारे में आए दिन खबर आती रहती है वहीं बेटी मीशा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हा