शाहिद-मीरा की शादी को आज पूरा हो गया है एक साल

 

हिमांशू असवाल,नई दिल्ली(7 जुलाई): 7 जुलाई 2015 ही वो तारीख़ जब एक हो गए थे शाहिद-मीरा। आज अपनी शादी के एक साल के सफर को सेलीब्रेट कर रहा है ये स्टार कपल।

शादी के बाद शाहिद ने मीरा के साथ बिताया ज़िन्दगी का हर लम्हा। और इन ख़ूबसूरत मोमेट्स को दिल खोलकर दोनों ने जीया। अपने से कई साल छोटी मीरा का शाहिद ने रखा पूरा ख़्याल और दिया ढेर सारा प्यार। अपने काम से वक्त निकालकर शाहिद ने मीरा को दिए कई रोमांटिंग वकेशन्स। और अब तो जल्द ये दोनों पेरैन्टहुड में भी शामिल होने जा रहे है। जहां शाहिद जल्द ही संभालेंगे अपने बच्चे की ज़िम्मेदारी।

शाहिद और मीरा दोनों ही परैन्ट्स बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है। और घर में भी शाहिद ने शुरु कर दी है बेबी के आने की पैपरेशन्स। जहां इस स्टार कपल ने बेबी रुम भी तैयार करवा लिया है। हालांकि WOULD BE MUMMY मीरा की तबीयत बीच में दो बार थोड़ी नासाज़ भी हुई। हॉस्पिटल पहुंची मीरा का शाहिद ने दिन-रात रखा पूरा ख़्याल।

अपनी फिल्म प्रोजेक्ट से फ्री हो चुके शाहिद कपूर अब पूरा वक्त मीरा और आने वाले बेबी को देना चाहते है। इसीलिए शाहिद ने अब 3 से 4 महीने का ब्रेक लेने का किया है फैसला।