Blog single photo

शाहिद की झोली में एक और सुपरहिट फिल्म, मांगी सबसे ज्यादा फीस

शाहिद कपूर के फैंस में आने वाली फिल्म को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। शाहिद अब तेलगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म जर्सी अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी, इस फिल्म के हिंदी रिमेक को गोतम तिन्नौरी डारेक्ट करेंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):   फिल्म कबीर सिंह की शानदार कमाई के बाद अब शाहिद कपूर की झोली में एक और तेलगू फिल्म आ गई है। शाहिद कपूर के फैंस में आने वाली फिल्म को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। शाहिद अब तेलगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म जर्सी अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी, इस फिल्म के हिंदी रिमेक को गोतम तिन्नौरी डारेक्ट करेंगे।

जर्सी के तेलुगू वर्जन में लीड रोल में 'नानी' दिखे थे। फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर इर्दगिर्द बुनी गई है। फिल्म में नानी के अलावा सत्यराज, ब्रह्माजी और रोहित कामरा मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

वही इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर ने फीस की हाई डिमांड भी रखी है, इस फिल्म के लिए शाहिद ने 40 करोड़ की फीस मांगी है। ये शाहिद की दूसरी फिल्म होगी जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे। इससे पहले वह दिल बोले हडिप्पा में क्रिकेटर के अंदाज में दिखे थे। जिसमें रानी मुखर्जी लीड में नजर आईं थी।

Tags :

NEXT STORY
Top