अगले साल जनमाष्टमी के मौके पर 'बत्ती गुल मीटर चालू' करेंगे शाहिद कपूर !

मुंबई (12 नवंबर): बॉलीवुड के साशा यानि शाहिद कपूर के सितारे सातवें आसमान में चल रहे हैं । शाहिद के पास इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्में हैं । शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म पद्मावती से धमाका करने जा रहे है लेकिन इस फिल्म के साथ ही शाहिद की एक और फिल्म है जिससे वो धमाका करेंगे। जी हाँ, शाहिद जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर नारायण सिंह की फिल्म में अजर आएंगे । इन दिनों शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के लिए काफी बेताब हैं । शाहिद की अभी हाल ही के दिनों कोई फिल्म पर्दे पर नहीं आई है । हालांकि पिछले वक्त से शाहिद के फैंस उनकी फिल्म पद्मावती का इंताजार कर रहे है । जल्द ही टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्टर श्री नारायण की आने वाली फिल्म में काम करेंगे । शाहिद की इस फिल्म का नाम बत्ती गुल मीटर चालू होगा ।

With @TSeries we celebrate Janamasthami with #BattiGulMeterChalu ...this @shahidkapoor starrer Directed by #ShreeNarayanSingh to release on 31st Aug 2018

— KriArj Entertainment (@kriarj) November 10, 2017

कुछ दिन पहले ही शाहिद की फिल्म का टीज़र किया गया था । अब लीजिए फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबरें आ रही हैं । जी हां, 'बत्ती गुल मीटर चालू' अगले साल जन्माष्टमी के मौके पर 31 अगस्त को रिलीज होगी । इस फिल्म में शाहिद एक वकील के रोल में होंगे । इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ का नाम सबसे ऊपर आ रहा है । फ़िलहाल शाहिद की इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है।  फिल्म बिजली जैसी गंभीर समस्या पर आधारित है।