पद्मावती में शाहिद और दीपिका से ज्यादा फीस ले रहे हैं रणवीर सिंह !

मुंबई (23 अगस्त): बॉलीवुड की मच अवेटिड फिल्म पद्मावती इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है। आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर आ ही जाती है। कभी रणबीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप की वजह से ये फिल्म चर्चा में रहती है तो कभी शाहिद और रणवीर के बीच की जंग की वजह से फिल्म लाइमलाइट में आ जाती है। फिल्म जह शुरू भी नहीं हुई थी कि तभी से शाहिद और रणवीर सिंह के बीच अनबन की खबरें आ रही थी। कहा जा रहा था कि दोनों ही एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे।

कहा जा रहा है कि रणवीर नहीं चाहते थे कि फिल्म में शाहिद को ज्यादा तव्वजो मिले । वो सोचते थे कि फिल्म के मेन लीड वहीं हैं। अब खबर आ रही है कि शाहिद इन दिनों अपने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से नाराज है। कहा जा रहा है कि शाहिद अपनी फीस को लेकर डायरेक्टर से काफी खफा है। दरअसल खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह को इस फिल्म में दीपिका और शाहिद से ज्यादा पैसे मिल रहे है। सोर्सेस के मुताबिक रणवीर को इस फिल्म के लिए 13 करोड़ रुपए मिल रहे है। तो वहीं शाहिद और दीपिका को फिल्म के लिए 10 करोड़ मिल रहे है।

हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं कहा जा सकता है। लेकिन हां खबरे कुछ ऐसी ही आ रही है । बता दें कि फिल्म नें रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखेंगे। तो वहीं शाहिद राजा रावल रतन सिंह के रोल में होंगे तो वहीं दीपिका पद्मावती के रोल में दिखेंगी।