जानें, शाहिद अफरीदी की बेटी की 'मौत' का पूरा सच!

नई दिल्ली(7 मई): पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से जुड़ी एक खबर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर ऐसी खबर वायरल हो गई कि शाहिद की बेटी असमारा की मौत हो गई है। 

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी की मौत की अफवाह के बाद कुछ लोग कंमेट्स भी करने लगे। सफेद कपड़े और गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी एक बच्ची की तस्वीर भी वायरल हुई, जिसको लेकर दावा किया गया कि यह शाहिद अफरीदी की बेटी असमारा है। 

अफरीदी ने करीब तीन हफ्ते पहले अपनी बेटी असमारा के साथ एक तस्वीर डाली थी, जिसमें वो हॉस्पिटल में भर्ती नजर आई थीं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अफरीदी ने लिखा था, 'Get Well Soon ASMARA ! Ameen'

हालांकि अभी तक असमारा की मौत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया लेकिन मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि यह खबरें झूठी थीं। अफरीदी ने सोमवार की शाम को ही एक फोटो शेयर की। इस फोटो को देखकर साफ है कि असमारा बिल्कुल सुरक्षित हैं। दरअसल, यह तस्वीर एक अस्पताल की है, जिसमें अफरीदी अपनी बेटी को निहार रहे हैं जिसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है। पोस्ट वायरल होने के बाद मंगलवार को सुबह से असमारा के सुरक्षित होने की पोस्ट भी वायरल हो रही है।

पोस्ट की गई इस खबर में बच्ची की फोटो भी शेयर की गई। बाद में लोगों ने ट्वीट के माध्यम से इस खबर को पूरी तरह अफवाह और झूठा करार दिया।