अफरीदी ने बल्ले से किया खिलाड़ी को चोटिल

रवि ठाकुर, नई दिल्ली (20 फरवरी): पाकिस्तान क्रिकेट लीग के दौरान शाहिद अफरीदी ने अपने बैट से विरोधी टीम के गेंदबाज को चोटिल कर दिया है। ऐसे में अफरीदी की इस हरकत से टीम इंडिया के कप्तान धोनी सन्न है।

पाकिस्तान की सुपर क्रिकेट लीग झगड़ालू लीग बनती जा रही है। आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुई पीएसल में शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी 6 ओवर में विलावल भटी ने उन्‍हें एल्बीडब्लयू कर आउट। अफरीदी ने आउट होने के बाद अनजान बनकर गेंदबाज बिलावल को बल्ले से चोटिल कर दिया।

पीएसल में ये झगड़े और विवाद की पहली खबर नहीं है। इससे पहले पाक खिलाड़ी वहाब रियाज और अहमद शहजाद आपस में भिड़ गए थे। दोनों के बीच जमकर गाली गलौज भी हुई थी और पाकिस्तान की ये लीग एक बाद एक नए विवादों में घिरती जा रही है।

यही नहीं क्रिकेट के मैदान पर इन खबरों ने टीम इंडिया के कप्तान धोनी को भी सावधान कर दिया है। क्योंकि टी-20 एशिया कप और विश्व कप धोनी की सेना को अफरीदी के इन झगड़ालू क्रिकेटरों से सामना करना है और यही वजह है धोनी कह रहे हैं कि वो आक्रमक रवैया नहीं छोड़ दिया। इससे पहले भी कई पाक क्रिकेटरों ने टीम इंडिया के क्रिकटरों से मैदान पर पंगा लेने की कोशिश की है।

देखें वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=B9NPq-ioBCo[/embed]