उसने सभी लड़कियों को एक-एक करके बुलाया, और फिर...

नई दिल्ली(30 जुलाई): मध्य प्रदेश के शहडोल जिले की जनपद पंचायत गोहपारु की शासकीय हाई स्कूल खांड में पदस्थ प्रभारी प्राचार्य भूपेन्द्र प्रसाद त्रिपाठी छात्राओं से अनैतिक संबंध बनाता है। उनसे मोबाइल फोन पर अश्लील बात भी करता है और छात्राओं को अकेले में बुलाया जाता है।

- प्रभारी प्राचार्य के इस कृत्य से छात्राएं डरी हुई हैं और बात ग्राम पंचायत तक पहुंच गई हैं। ग्राम पंचायत खांड़ के सरपंच भवन सिंह ने इसकी शिकायत सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग से की है और सीडी भी उपलब्ध कराई है, जिसमें प्राचार्य की बातचीत रिकार्ड है।

- प्रभारी प्राचार्य पर आरोप है कि परीक्षा में पास कराने के लिए भी कक्षा 10वीं के छात्रों से पैसे लिए हैं।

- शिकायत में बताया गया है कि शासकीय हाई स्कूल खांड़ के प्रभारी प्राचार्य भूपेन्द्र प्रसाद त्रिपाठी ने वर्ष 2016 की मुख्य परीक्षा में बच्चों को पास कराने के लिए रुपए लिया गया। कई बच्चे रुपए देने के बावजूद भी पास नहीं हुए। अब प्रभारी प्राचार्य रुपए वापस करने की बात कर रहे हैं।

- शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि कक्षा 10वीं की छात्राओं से प्राचार्य अश्लील बातें करते हैं और उन्हें अकेले में बुलाया जाता है।

- छात्राओं से अनैतिक संबंध बनाए जा रहे हैं, जिससे छात्राएं प्रभारी प्राचार्य से काफी भयभीत और डरी हुई है। शिकायत में मांग की गई है कि ऐसे भ्रष्ट शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।