BREAKING: बिना टिकट तिहाड़ जा रहे थे बाहुबली RJD नेता शहाबुद्दीन, TTE काटा फाइन

पटना(17 फरवरी): राष्ट्रीय जनता दल के विवादित और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को भारी सुरक्षा के बीच संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली लाया जा रहा है। ट्रेन शहाबुद्दीन की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गई जब वो बिना टिकट के ट्रेन में सफर कर रहे थे। चैकिंग के दौरान TTE में शहाबुद्दीन को पकड़ लिया और उनपर 440 रुपये का जुर्माना लगा दिया। शहाबुद्दीन कल सुबह 7.50 बजे के करीबन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे।

गौरतलब है कि दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट करने संबंधी याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया था। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि शहाबुद्दीन को 7 दिनों के अंदर सिवान से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाए। जिसके बाद से बिहार सरकार शहाबुद्दीन को सिवान जेल से निकालकर तिहाड़ जेल शिफ्ट करने की तैयारी में जुट गई थी।

सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश पर पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने कहा था कि कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है. आशा रंजन ने कहा, दोषी अब गवाहों और सबूतों को नष्ट नहीं कर पाएंगे। वहीं चंदा बाबू ने वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि इस फैसले से उनके अंदर समाया डर अब खत्म हो गया है।