शाहरुख़ ने इस तरह टाला सलमान से टकराव...

नई दिल्ली (4 मई) :  बॉलिवुड के दो सुपरस्टार्स- शाहरुख़ ख़ान और सलमान ख़ान के बीच ईद पर होने वाला टकराव टल गया है। जी नहीं, हम दोनों स्टार्स के बीच टकराव की नहीं बल्कि उनकी फिल्मों के टकराव की बात कर रहे हैं। शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म 'रईस'  की रिलीज़ अब अगले साल के लिए टाल दी गई है। 'रईस' 26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। वहीं सलमान ख़ान की 'सुल्तान'  रिलीज़ इस साल ईद पर जुलाई के पहले हफ्ते में होगी।    

'रईस'  का निर्माण शाहरुख़ ख़ान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में कहा कि फिल्म की रिलीज़ को आगे खिसकाना आसान फैसला नहीं था। 'रईस' को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। लेकिन इस तरह के बड़े पैमाने की फिल्म के लिए उचित शोकेसिंग की ज़रूरत होती है। इसलिए फिल्म की रिलीज़ को 2017 के शुरू तक खिसकाने का फैसला किया गया।    

बता दें कि शाहरुख़ ने पहले भी एक इंटरव्यू में संकेत दिया था कि वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छे दोस्त सलमान के साथ टकराव को टालना चाहते हैं।

दिलचस्प बात ये है कि अगले साल 26 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म बादशाहो और ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल की रिलीज़ पहले से ही निर्धारित है। इसका अर्थ है शाहरुख़ की फिल्म का टकराव सलमान से तो नहीं लेकिन अगले साल गणतंत्र दिवस पर अजय देवगन और ऋतिक रोशन से होगा।