रोहित शर्मा से 'किंग खान' शाहरुख ने किया ये खास वादा

                                                                                                          Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 नवंबर): क्या शाहरुख खान अपनी सुपरहिट फिल्म बाजीगर के सदाबहार गाने 'ये काली काली आंखें' पर टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा की रिक्वेस्ट पर लाइव परफॉर्मेंस देंगे। जी हां, आपको बता दें कि भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित से कुछ ऐसा ही वादा किया है। 

गौरतलब है कि दोनों के बीच टि्वटर पर दिलचस्प बातें हुई हैं। बाजीगर फिल्म ने अपनी रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं, जिस पर इसके लीड ऐक्टर शाहरुख ने टि्वटर पर विडियो पोस्ट करते हुए इसकी शानदार कामयाबी के लिए सभी का आभार जताया। बाकी फैंस ने तो फिल्म की तारीफ की ही, रोहित शर्मा ने भी जवाब लिखा कि यह उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

इस पर खान ने लगे हाथ रोहित से कहा कि वह उनके लिए अगली बार आईपीएल में 'ये काली काली आंखें' गाने पर लाइव परफॉर्मेंस देंगे। उन्होंने रोहित के प्रति अपना प्यार भी जताया। इतना ही नहीं आपको बता दें कि रोहित ने शाहरुख से रिक्वेस्ट की कि वह कोलकाता के ईडन गार्डंस में इस गाने पर लाइव परफॉर्म करें, जोकि रोहित की फेवरिट क्रिकेट ग्राउंड है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता नाइटराइडर्स भी शाहरुख के स्वामित्व वाली आईपीएल फ्रैंचाइजी ही है। ईडन गार्डंस में ही रोहित ने वनडे में अपनी 264 रन की यादगार पारी खेली थी जो वनडे इंटरनैशनल में किसी भी बल्लेबाज का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है।