Blog single photo

शाहरुख की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज, नहीं देखी तो यहां देंखे

बादशाह खान की बेटी सुहाना खान इस दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कभी वो अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती तो कभी अपनी एक्टिंग को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई होती है। पिछले कुछ समय से सुहाना खान के एक्ट‍िंग डेब्यू की चर्चा जोरों पर थी

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 नवंबर): बादशाह खान की बेटी सुहाना खान इस दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कभी वो अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती तो कभी अपनी एक्टिंग को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई होती है। पिछले कुछ समय से सुहाना खान के एक्ट‍िंग डेब्यू की चर्चा जोरों पर थी। आखिरकार सुहाना खान ने एक्ट‍िंग की दुनिया में कदम रख ही लिया। 

उनकी पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो गई है। इनकी पहली शॉर्ट फिल्म का नाम है द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू। इस फिल्म में सुहाना की बेहतर एक्टिंग देखी जा रही है।

इस दस मिनट के शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने शानदार एक्टिंग करने की कोशिश की है। उन्होंने एक्ट‍िंग के साथ-साथ बोलने के अंदाज में भी अच्छा काम किया है। बता दें फिल्म की कहानी एक यंग कपल के उपर है। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है। 

ये फिल्म अंग्रेजी भाषा में रिलीज की गई है। इस फिल्म को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सुहाना के अलावा रोबिन गोनेला लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर ने कहा, 'जिस प्रोजेक्ट पर मैं पिछले एक साल से काम कर रहा हूं उसे आखि‍रकार आपके सामने लाने में मुझे बहुत एक्साइटमेंट हो रही है। मैं लकी हूं कि मुझे इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला। कास्ट, क्रू और दोस्तों ने मुझे इस आइडिया को सच करने में बहुत मदद की है। इसलिए ये बहुत शानदार है। और उम्मीद है कि आप भी एंजॉय करेंगे। धन्यवाद'।

Tags :

NEXT STORY
Top