जीरो की पहले दिन की कमाई के बाद सामने आई शाहरुख की ये प्रतिक्रिया

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर): शाहरुख खान की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से ही फिल्म के बिजनेस का अंदाजा लगा रहे हैं। वेल इन सब के बीच शाहरुख ने अपने फैंस का एक अलग ही अंदाज में शुक्रिया अदा किया है।  फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ की कमाई की है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, जीरो ने पहले दिन अंडरपरफोर्म किया है।

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बिग स्क्रीन पर जीरो रिलीज हुई। फैंस ने दिलखोल कर जीरो के बउआ का वेलकम किया। बउआ की जिंदादिली से ऑडिंयस खूब इंप्रैस हुई तो वहीं बबीता के हुस्न के जलवे फैंस के दिलों को घायल कर गए। उधर अनुश्का की दमदार एक्टिंग ने फैंस को फिल्म के साथ बांधे रखा। जाहिर है फिल्म में वो सब कुछ था जो किंग खान के फैंस को सिनेमाघरो तक खीचंने के लिए काफी था।

फिल्म के रिव्यूज और फैंस के रिएक्शन से बउआ सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जी हां, शाहरुख ने अपने सोशल अकाउंट पर फैंस का शुक्रिया अदा किया। शाहरुख ने एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने ऑडियंस का थैंक्स बोलते हुए अपनी खुशी जाहिर की। उधर ट्रेड एनालिस्ट ने पहले दिन के कलेक्शन से अंदाजा लगाना शुरु कर दिया है की फिल्म का कलेक्शन कहां तक छलांग मार सकता है। वैसे, फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही जानकार अंदाजा लगा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करेगी ही। फिल्म का फस्र्ट शो देखकर बाहर निकले फैंस अपने बउआ के लिए क्रेजी नजर आए और फिल्म को सूपरहिट का तमगा दे डाला।

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान बौन इंसान का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं कैटरीना एक सूपर स्टार का और अनुष्‍का एक सीरीयस बीमारी से एफेक्टेड इसांन का। तीनों के बीच के लव ट्रांएगल को दिखाया गया है। तीनों स्टार्स एक साथ जब तक है जान में नजर आए थे।