यहां होता था गंदा धंधा, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली (21 जुलाई): दिल्ली में एक ऐसे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है, जिसके दाग सांसदों से लेकर आर्मी तक जा रहे हैं। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि इसमें कितनी सच्चाई है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दो सांसदों से इस मामले में पूछताछ करने जा रही है।

खबर के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली इलाके से पुलिस ने एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। जो बड़े-बड़े अफसरों को विदेशी लड़कियां भेजता था। हैरानी करने वाली बात यह है कि गिरफ्तार किए गए शख्स की उम्र 62 साल है। इसे दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव से गिरफ्तारी किया गया।

छापेमारी के बाद जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है उसके पास से सांसदों के लेटर हैड मिले हैं। आरोपी का नाम पीएन सान्याल है। बताया जा रहा है कि यह संसद और आर्मी के अफसरों को विदेशी लड़किया मुहैया कराता था। पुलिस इस गिरफ्तारी के बाद जांच में जुट गई है कि कहीं इस मामले का संबंध अंतर्राष्ट्रीय स्तर के किसी रैकेट से तो नहीं है।

- दिल्ली के इस सेक्स रैकेट का खुलासा कुछ दिना पहले इनकम टैक्स की रेड के दौरान हुआ था। - यहां पर दो सांसदों के लेटर हैड भी मिले थे। हालांकि यह पहली नजर में नकली लग रहे है। - साथ में यहां पर एक रशियन लड़की भी पाई है, जिसने पूछताछ में बताया कि उसका वीजा जबरन रखा हुआ है। - लड़की ने एक कर्नर का नाम लिया, जो लड़कियों की ग्राहकों से बात कराता था।