सीडी पर सच बोलेंगे संदीप?

जावेद अहमद, नई दिल्ली (6 सितंबर): सोमवार को कई घंटो की पूछताछ के बाद सीडी कांड में फंसे आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री संदीप कुमार और उनके पर्सनल सेक्रेट्री प्रवीण से दिन में एक बार फिर से दुबारा पूछताछ शुरू की गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो संदीप कुमार और प्रवीण को आमने-सामने बैठाकर भी ये पूछताछ हुई, जिसमें करीब 30 सवाल दोनों से एक साथ पूछे गए।

दिल्ली पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि संदीप की कितनी लड़कियां दोस्त थीं। किसी और का वीडियो तो इनके पास मौजूद नहीं है। संदीप अभी तक सभी आरोपों से इनकार कर रहा है। सोमवार को दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर सुल्तानपुरी थाने में शाम 6 बजे से लेकर 12 बजे तक संदीप कुमार और प्रवीण से पूछताछ की थी।

इधर संदीप और प्रवीण से पूछ-ताछ हो रही है उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने 'आप' नेता आशुतोष को 8 सितंबर को आयोग मुख्यालय में हाजिर होने के लिए समन भेजा है। आयोग को उम्मीद है कि आशुतोष कायरता दिखाकर वकील से जवाब भेजने की बजाय खुद हाजिर होकर आयोग के सवालों का सामना करेंगे। 

एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने कहा कि आशुतोष के ब्लॉग से तो साफ हो जाता है कि उनके विचार महिलाओं के प्रति अच्छे नहीं हैं। वे महिलाओं को उपभोग की वस्तु मानते हैं. उनके विचार ओछे और पितृसत्तात्मक हैं। उधर आज आशुतोष के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुआ। यूथ कांग्रेस ने आप ऑफिस के बाहर जमकर नारेबाज़ी की।