सेरेना विलियम्स ने रेडिट को-फाउंडर एलेक्सिस ओहेनियन से की सगाई

नई दिल्ली ( 30 दिसंबर ): अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने आखिरकार अपने ब्यावयफ्रेंड को जीवनसाथी के रूप में चुन लिया है। दो साल पुराने ब्यावयफ्रेंड रेडिट को-फाउंडर एलेक्सिस ओहेनियन के प्रस्ताव को उन्होंने स्वीकार कर लिया है। 35 वर्षीय विलियम्स ने रेडिट पर यह खबर एक कविता के जरिए दी।

उन्होंने लिखा, 'उसी टेबल पर जिस पर संयोग से मिले थे हम पहली बार/ इस बार हम संयोग से नहीं/ मर्जी से मिले/ एक घुटने पर झुककर/ उसने कहे 4 शब्द/ और मैंने कहा हां।' 33 साल के ओहेनियन ने बाद में इस कविता को अपने फेसबुक पर वॉल पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उसने कहा, हां।' उन्होंने रेडिट पर पोस्ट कविता पर भी कमेंट किया, 'तुमने मुझे दुनिया का सबसे खुश व्यक्ति बनाया।'

विलियम्स ने कविता के जरिए बताया कि जब वह घर आईं तो देखा कि उनका बैग ओहनियन के सरप्राइज ट्रिप पर जाने के लिए पैक था। वे रोम के लिए निकले, जहां वे पहली बार मिले थे। विलिम्स ने एक ग्राफिक भी जारी किया है जिसमें वह टेनिस ड्रेस में दिख रही हैं और ओहेनियन उन्हें डायमंड दे रहे हैं।

विलिम्स और ओहेनियन पहली बार नवंबर 2015 में सेन फ्रांसिस्को के एक रेस्तरां में मिले थे। रेस्तरां प्रबंधन ने एक सीसीटीवी विडियो जारी किया था, जिसमें दोनों साथ डिनर करते दिखे थे। दरअसल, इसी दौरान एक व्यक्ति ने ओहेनियन का फोन टेबल से चुरा लिया था।