Blog single photo

कश्मीर: वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी के PSO की भी हुई मौत

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में गुरूवार को वरिष्ठ पत्रकार और राइजिंग कश्मीर के संपादक की गोली मार हत्या कर दी गई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 जून): जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में गुरूवार को वरिष्ठ पत्रकार और राइजिंग कश्मीर के संपादक की गोली मार हत्या कर दी गई है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 48 साल के बुखारी श्रीनगर में लाल चौक सिटी सेंटर स्थित अपने ऑफिस प्रेस इनक्लेव से निकलकर एक इफ़्तार पार्टी में जा रहे थी तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मारी।

बुखारी और उनके पीएसओ पर शाम करीब साढ़े सात बजे फायरिंग की थी। इस हमले में शुजात और पीएसओ गंभीर रूप से घायल हुए जिसके बाद अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद श्रीनगर शहर में हाई अलर्ट जारी करते हुए आतंकियों की तलाश की जा रही है।  

शुजात बुखारी की हत्या के बाद राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती ने इस घटना पर शोक जताते हुए आतंकियों के हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। शुजात बुखारी की हत्या के बाद ट्विटर पर अपने संदेश में महबूबा ने लिखा, 'मैं शुजात बुखारी की हत्या के कारण दुखी हूं। मैं इस हिंसा की निंदा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि मृतक की आत्मा को शांति मिले।'  

Tags :

NEXT STORY
Top