पीएम मोदी पर शिवसेना ने साधा निशाना, कहा- 56 इंच के सीने से नहीं, नाम से डरते थे दुश्मन

नई दिल्ली ( 23 जनवरी ): भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। सोमवार को पार्टी संस्थापक बाल ठाकरे की जयंती पर शिवसेना ने कहा कि दिवंगत नेता ने कभी भी 56 इंच की छाती का बखान नहीं किया, लेकिन देश के दुश्मन उनके नाम से ही कांपते थे।

पार्टी ने कहा कि मोदी के साथ बाला साहेब उस वक्त खड़े रहे थे, जब गोधरा कांड के बाद भाजपा उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री पद से हटाना चाहती थी। पार्टी ने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में लिखा है, 'गोधरा कांड के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी गुजरात के मुख्यमंत्री पद से मोदी को हटाने वाले थे, लेकिन बाला साहेब ने तब मोदी का साथ दिया था। यह कदम उठाकर बाला साहेब ने साहसिक काम किया।'

ठाकरे की 91वीं जयंती पर शिवसेना ने कहा, 'दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो ने अपनी छाती का आकार कभी नहीं बताया लेकिन उनके नाम से ही पाकिस्तान और दुश्मन देश कांपते थे। वह अदृश्य ताकत थे जिससे चरमपंथी ताकतें हाशिए पर रहती थीं। वह अपने सिद्धांतों पर अडिग थे।' शिवसेना ने कहा कि देश दयनीय हालत में है और सत्तारूढ़ दल लोगों की समस्याओं पर बात नहीं कर रहा और केवल नई घोषणाएं कर रहा है।