सहवाग ने कुछ इस अंदाज में की विराट की तारीफ

नई दिल्ली (12 दिसंबर): टीम इंडिया की विराट कामयाबी के बाद वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि विराट बल्ले से आग लगाते हैं जबकि बिग बी की नजर में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को धो डाला है। 

मैच में कॉमेंट्री कर रहे हैं विराट कोहली के सीनियर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में कप्तान कोहली की तारीफ की है। सहवाग का कहना है कि माचिस तो यूं ही बदनाम है, आग तो कोहली ने लगा रखी है। कुछ ही दूरी पर इतनी शानदार इनिंग।

सहवाग के साथ बिग बी ने जीत के बाद ना सिर्फ टीम इंडिया को बधाई दी है बल्कि अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''इंग्लैंड को धो डाला''

इसके आलावा विराट के फैन्स भी काफी अलग ट्वीट लगातार कर रहे हैं। विराट के एक फैन ने लिखा है, '' जहां हम लोग 2000 रुपये के छुट्टे पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, कोहली लगातार शतक लगाए जा रहे हैं।''

साफ है कि विराट ने अपनी कप्तानी और अपनी बल्लेबाजी से देश को जश्न मनाने का मौका दिया है। मुंबई टेस्ट में भी जिस तरह मैदान पर दर्शकों का हुजूम दिखाई दिया, उससे ये साफ हो गया है कि क्रिकेट का ये सबसे पुराना फॉर्मेट तब तक बोरिंग नहीं है जब तक वर्ल्ड क्रिकेट में विराट जैसे बल्लेबाज हैं।