सहवाग ने आदिवासी महिला को भेजा चेक, चोरी के आरोप में हुई थी बेटे की हत्या

नई दिल्ली(4 अप्रैल): टीम इंडिया के पुर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग केरल की आदिवासी महिला की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने डेढ़ लाख रुपए का चेक एक समाजसेवी को भेजा है, जिसे जल्द ही जरूरतमंद परिवार तक पहुंचाया जाएगा। 

- बुजुर्ग महिला के बेटे मधु (27) को केरल में करीब दो महीने पहले कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला था। उस पर एक दुकान से चावल और कुछ सामान चोरी करने का आरोप था। मधु की मौत के बाद परिवार की माली हालत और ज्यादा खराब हो गई।

-  समाजसेवी राहुल ईश्वर ने मंगलवार को बताया कि सहवाग की ओर से गरीब परिवार को 1.5 लाख रुपए की मदद भेजी गई है, जिसे वह 11 अप्रैल को उन तक पहुंचाएंगे।

- बता दें कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी घटना पर दुख जता चुके हैं। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था, '‘सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं की कोई जगह नहीं। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।''

- 22 फरवरी को पलक्कड़ जिले में आदिवासी मधु की हत्या कर दी गई थी। चोरी के आरोप में पकड़कर कुछ लोग उसे जंगल ले गए और हाथ-पैर बांध कर बुरी तरह से पिटाई की। 

- इसके बाद घटना का वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें लोग वारदात के वक्त सेल्फी लेते हुए नजर आए थे। पुलिस ने अधमरी हालक में मधु को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।