जाट आंदोलन को लेकर सहवाग और रणदीप ने कहा...

नई दिल्ली (21 फरवरी): हरियाणा में भड़के जाट आंदोलन पूरे प्रदेश में उग्र रूप धारण करके रखा। आंदोलकारी लोग आगजनी, तोड़-फोड़ और मारपीट कर रहे हैं। जाट आंदोलन के उग्र रूप धारण करने पर क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग और अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हरियाणा के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

आंदोलन से सबसे ज्यादा प्रभावित जिले रोहतक के रहने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करके हरियाणा के जाटों से शांति से बातचीत करने की अपील की है। उन्होंने एक साथ तीन ट्वीट हरियाणवी भाषा में किए हैं। उन्होंने लिखा, 'राम राम गाम आलों। इब पूरे देश नै सुन ली। बस बंद करो तोड़ फोड़। इब बातचीत तै शांती तै आगे बढ़ो अर अपणी मांग रक्खो। बावले होन की जरूरत ना है। हनुमान आली ना करो। बातचीत से हल निकलेगा। मुददा राजनैतिक ना बनने दो। शांती रखो। अपने ही घर में आग ना लगाओ। राम-राम जी अपनी घर में आग लगाने का क्या फायदा? बातचीत से ही बात आगे बढ़ेगी। भाई या तोड़ फोड बंद करो।

वहीं हरियाणा से ही ताल्लुक रखने वाले भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी लोगों से अपील की है कि शांति बनाए रखें और सरकार के साथ शांति से बातचीत करके अपनी समस्याओं को समाधान करें। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'सभी भाइयों से मेरी विनती है की हिंसा त्याग दो और जिसकी जो भी मांग हो वो संवैधानिक तरीके से रखो। हम रक्षक हैं, हिंसक नहीं। देश की सेना और खेल जगत और ना जाने कितनी चीजों में देश का नाम ऊंचा किया है। हमारा जोश देश के भले लिए इस्तेमाल होना चाहिए।'