लालू के ठिकानों पर छापे के बाद बढ़ाई गई सुशील मोदी के घर की सुरक्षा

नई दिल्ली ( 8 जुलाई ): लालू यादव और उनके परिवार के ठिकानों पर सीबीआई के छापे के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राजद समर्थकों के गुस्से को देखते हुए सुशील मोदी के पतन के राजेन्द्र नगर स्थित निजी आवास और पोलो रोड स्थित सरकारी आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है। सुशील मोदी लगातार लालू परिवार के खिलाफ खुलासे कर रहे हैं।


गौरतलब है कि सुशील मोदी लालू यादव, राबड़ी देवी समेत उनके बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजस्वी और तेजप्रताप यादव पर अवैध तरीके से बेनामी संपत्ति बनाने का आरोप लगा चुके हैं। लालू के आवास पर छापेमारी से गुस्साए आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए सुशील मोदी के घर के सुरक्षा बढ़ाई गई है।


गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) ने 2006 में रांची और पुरी के होटलों के टेंडर दिए जाने के मामले में हुई कथित अनियमितता को लेकर तत्कालीन रेलवे मंत्री, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया था और छापेमारी की थी। इस मामले में सीबीआई ने आईआरसीटीसी के तत्कालीन प्रबंध निदेशक, एक व्यक्ति, एक निजी मार्केटिंग कंपनी के दो निदेशक और एक अन्य कंपनी के दो निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।