इस PAK PM के अपने से आधी उम्र के लड़के से थे संबंध, हुए कई खुलासे

नई दिल्ली (20 जून): बड़े लोग जितने मशहूर होते हैं, उनकी लाइफ भी उतनी उलझी हुई होती है। हालांकि समय-समय पर उनकी जिंदगी के छूपे कुछ ऐसे राज सामने आते हैं, जिनसे सियासी गलियारों में हड़कंप मच जाता है। ऐसा ही एक खुलासा लंदन बेस्ड राइटर रोशन मिर्जा ने अपनी किताब 'Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto' में बेनजीर भुट्टो के बारे में किया है।

रोशन मिर्जा ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि बेनजीर के उमर नाम के एक मोरक्कन लड़के से फिजिकल रिलेशन थे। इस दौरान उमर की उम्र बेनजीर से आधी थी। रोशन ने यह दावा उमर और सारा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के बीच हुई बातचीत के आधार पर किया है। इस बातचीत के दौरान खुद उमर ने ही बेनजीर से फिजिकल रिलेशन की बात कबूली थी।

मिर्जा ने बताया कि लंदन में 1995 से 2004 के दरमियान बेनजीर भुट्टो के रॉकवुड विला में ये सेक्स पार्टीज होती थीं। भुट्टो परिवार ने ये हवेली 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी। इस बुक की मानें तो बेनजीर भुट्टो के कई मर्दों से रिलेशन थे।

मिर्जा का दावा है कि बेनजीर, दुबई और इंग्लैंड में बड़े आराम से प्राइवेट सेक्स पार्टियों का हिस्सा बनती थीं। पाकिस्तान की अमेरिका में पूर्व राजदूत शेरी रहमान ही बेनजीर और बाकी हाई-क्लास महिलाओं के लिए खास प्राइवेट तौर पर ऐसी पार्टीज का इंतजाम करती थीं। इसमें पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स की अदला-बदली होती थी।