अश्विन ने खोला धोनी की टीम की लगातार हार का राज, बोले...

नई दिल्ली (5 मई): आईपीएल 9 में धोनी की टीम पुणे सुपरजाएंट्स को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। पुणे ने अभी तक खेले गए आठ मैचों में से केवल दो में जीत हासिल की है। हार के सिलसिले पर टीम के स्पिनर आर. अश्विन ने टीम की लगातार हार का राज खोला है। अश्विन के मुताबिक टीम को नहीं मिल पा रहा विनिंग कॉम्बिनेशन। यही कारण है कि धोनी की टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।

अश्विन ने कहा कि जब टीम जीतती है तो कोई कारण नहीं पूछता है लेकिन हारने पर तमाम कारण गिनाए दिए जाते है। वैसे ईमानदारी से कहूं तो हमारी टीम के लिए बहुत कुछ 'नेगेटिव' रहा है। हमारे चार मुख्य खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और हमारा टीम कॉम्बिनेशन भी सही नहीं बैठ पा रहा है। हमने कुछ नजदीकी मुकाबले भी गंवाएं हैं। हम वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मैं भी टीम के प्रदर्शन से कुछ निराश हूं। लेकिन यह एक नई टीम है और इसमें तालमेल बिठाने में समय लगेगा।

हारते ही बाहर हो जाएगी टीम पुणे को गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ मैच खेलना है। पुणे की टीम को टूर्नामेंट में लौटने के लिए हर हाल में जीत हासिल करनी है वरना एक और हार उसे प्लेऑफ की होड़ से बाहर कर देगी।