यूपी के संभल में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में दूसरा इनामी ढेर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 अगस्त): उत्तर प्रदेश के संभल में सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए बदमाशों में से दूसरे इनामी को भी आज यानि रविवार को ढेर कर दिया गया। पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढाई लाख के इनामी बदमाश शकील की मौत हो गई। इससे पहले पुलिस ने एक बदमाश को पिछले महीने एनकाउंटर में मार गिराया था।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि सिपाहियों की हत्या में शामिल शकील नामक इनामी बदमाश यहां के रजपुरा के गांव मौलनपुर में छिपा हुआ है। संभल पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंच गई, जहां हुई मुठभेड़ में बदमाश ढेर हो गया। एसपी यमुना प्रसाद खुद ही पुलिस टीम को लीड कर रहे थे। बदमाश के सीधी गोलीबारी में एसपी बाल-बाल बचे, जब शकील ने सीधी फायरिंग कर दी। एसपी की जान बुलेट प्रूफ जैकेट ने बचाई।

बता दें कि संभल में जब पुलिस की गाड़ी में कुछ बदमाशों को ले जाया जा रहा था, तब उनके साथियों ने वैन पर हमला कर दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर अपने सभी साथियों को छुड़ा लिया था। इस मामले में तीन बदमाश फरार चल रहे थे। तीनों में से कमल और शकील ढेर हो चुके हैं, जबकि धर्मपाल अभी फरार चल रहा है।

पिछले महीने 20 जुलाई को अमरोहा के आदमपुर थानाक्षेत्र के गांव इमरतपुर शेरगढ़ के जंगल में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में संभल में दो सिपाहियों की हत्या कर भागने वाला ढाई लाख का इनामी बदमाश कमल ढेर हो गया, जबकि बदमाशों की गोली से एक सिपाही घायल हो गया।