फिल्म 'बाहुबली’ के लेखक इन फिल्मों का लिख रहे हैं सीक्वल

नई दिल्ली ( 15 मई ): फिल्म 'बाहुबली' की स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है जिसके बाद वे काफी मशहूर हुए। अब वे अनिल कपूर की फिल्म 'नायक: द रियल हीरो' और अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। बता दें कि प्रसाद फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली के पिता हैं।


फिल्म 'नायक: द रियल हीरो' में अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म साल 2001 में आई थी और राजनीति पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया था। वहीं साल 2012 में आई 'राउडी राठौर' फिल्म में अक्षय और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे। ऐक्शन पर आधारित फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया था।


प्रसाद ने बताया, 'मैं अनिल कपूर की फिल्म नायक और अक्षय कुमार की भूमिका वाली फिल्म 'राउडी राठौर' का सीक्वल लिख रहा हूं। मैं अभी भी इन फिल्मों की कहानियों पर काम कर रहा हूं। अभी फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में जानकारी साझा करना जल्दबाजी होगी।' प्रसाद ने बताया कि ऐसी उम्मीद है कि दोनों फिल्मों की अगले साल शूटिंग शुरू हो जाएगी।


सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के राइटर का कहना है कि सीक्वल पर काम करना एक मुश्किल काम होता है। प्रसाद कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की स्क्रिप्ट भी लिख रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।