VIDEO: प्रिंसिपल की बेरहमी का वीडियो वायरल


पंकज चौधरी, इलाहाबाद (6 अगस्त): इलाहाबाद में एक स्कूल के प्रिंसिपल की बेरहमी का वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी प्रिंसिपल ने मासूम बच्चों पर इस कदर डंडे बरसाए हैं जैसे वो बच्चे नहीं बल्कि कोई जानवर हों। लड़के हों या लड़कियां बेरहम प्रिंसिपल ने सबकी लाठी डंडों से पिटाई की। फिलहाल बच्चों के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है, लेकिन आरोपी प्रिंसिपल पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
 
खबर इलाहाबाद के शांतिपुरम के रूद्र प्रयाग विद्यामंदिर स्कूल की हैं। स्कूल के प्रिंसिपल पर इस कदर भूत सवार है कि लड़के हों या लड़कियां हर किसी को क्लास रूम से बाहर निकाल कर उनकी पिटाई कर रहा है। मासूम बच्चों के हाथों पर छड़ी से इस कदर वार कर रहा है जैसे इन बच्चों ने कोई बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो।

थोड़ी देर की पिटाई के बाद डंडा टूट जाता है तो प्रिंसिपल थोड़ी ही देर में मासूम बच्चों पर लाठी लेकर टूट पड़ता है। ऐसा लगता है मानो प्रिंसिपल की नजर में ये पढ़ने वाले मासूम बच्चे नहीं बल्कि कोई जानवर हों। शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल के टॉर्चर का ये वीडियो स्कूल के ही एक स्पोर्ट टीचर ने बनाया था। जब प्रिंसिपल को इस बात की जानकारी हुई तो उसने स्पोर्ट टीचर को ही स्कूल से बहार निकलवा दिया।

वीडियो: