जस्टिस लोया केस: CM योगी बोले- कांग्रेस बेनकाब, देशवासियों से माफी मांगें राहुल गांधी

नई दिल्ली (19 अप्रैल): जस्टिस लोया केस की SIT जांच नहीं होगी। मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा कि जस्टिस लोया केस में SIT जांच की जरूरत नहीं है। साथ ही कोर्ट ने याचिकाकर्ता को फटकार लगाते हुएकहा कि एसआईटी जांच की मांग वाली याचिका में कोई दम नहीं है। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस ए एम खानविलकर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड की बेंच ने फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जजों के बयान पर हम संदेह नहीं कर सकते। कोर्ट ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई मैदान में की जानी चाहिए, कोर्ट में नहीं। कोर्ट ने माना है कि जज लोया की मौत प्राकृतिक है। कोर्ट ने कहा कि जनहित याचिका का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जज लोया पर कोर्ट के फैसले के बाद एक बार फिर से कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है और वह एक बार फिर से बेनकाब हो गई है। राहुल गांधी को इस देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। इन लोगों ने देश में इस तरह का माहौल बनाने की कोशिश की जिससे की लोगों के भीतर सरकार के प्रति नकारात्मकता का भाव पैदा हो। मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं। इस फैसले के साथ ही कांग्रेस अब एक्सपोज हो चुकी है।

The verdict in #JudgeLoya case has exposed the Congress once again. Rahul Gandhi should apologise to the people of the country. They have tried to create such an environment that develops negative emotions. in people for the govt. Welcome the decision of SC: UP CM Yogi Adityanath pic.twitter.com/rivzUZnLWZ

— ANI UP (@ANINewsUP) April 19, 2018                                           

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सुप्रीम कोर्ट की पीआईएल के पीछे अदृश्य चेहरे वाली टिप्पणी पर कहा कि यह अदृश्य चेहरा कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी हैं। उन्होंने अमित शाह के खिलाफ साजिश रची है। आज उनका चेहरा शर्म से झुक जाना चाहिए।