SBI का होली ऑफर, ट्रेन टिकट बुक करने पर 500 रुपये तक मिलेंगे वापस

Photo: Google


न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (20 मार्च) : भारतीय बैंक एसबीआई ने होली के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आईआरसीटीसी से ट्रेन टिकट लेने पर अपने ग्राहकों को क्रोमा गिफ्ट दे रही है। टिकट बुक कराते समय SBI YONO ऐप का प्रयोग करना होगा, जिसके बाद IRCTC से 500 रुपये का टिकट बुक कराएंगे तो बदले में आपको 500 रुपये का क्रोमा गिफ्ट कार्ड मिलेगा।


SBI ने ट्वीट कर  इसकी जानकारी दी है। SBI ट्वीट के मुताबिक ये ऑफर कम से कम 500 रुपये या इससे अधिक का टिकट बुक करने पर मिलेगा। यानी अगर आप 500 रुपये से कम का टिकट बुक करेंगे तो ये ऑफर नहीं मिलेगा। दूसरी और 500 रुपये से अधिक का टिकट बुक करने पर भी फ्री गिफ्ट कार्ड 500 रुपये का ही मिलेगा। गिफ्ट कार्ड यूज करने के लिए आपको क्रोमा स्टोर में कम से कम 2500 रुपये की खरीदारी करनी होगी। इस तरह क्रोमा स्टोर से 2500 का सामान खरीदने पर आपको 2000 रुपये ही देने होंगे।


सारी पेमेंट ऐप की तरह SBI YONO ऐप पर इन दिनों कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। वन वे फ्लाइट टिकट बुक करने पर 500 रुपये और रिटर्न फ्लाइट पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लाइट टिकट की बुकिंग आपको इजमाईट्रिप से करनी होगा तभी आप डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे।