16 साल बाद ट्रेन में सवार हुए गांगुली, सीट को लेकर हुआ झगड़ा

कोलकाता(17 जुलाई): टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की ट्रेन में सीट को लेकर एक शख्स से लड़ाई हो गई। बहस को बढ़ता देख गांगुली ट्रेन से ही उतर गए। 

- दरअसल मामला शनिवार 15 जुलाई का है जब सौरव गांगुली कोलकाता से बालुरघाट जाने के लिए पदातिक एक्स्प्रेस में बैठे। बालुरघाट में सौरव को एक कार्यक्रम में भाग लेना था जहां उन्हें अपनी एक कांच की मूर्ति का अनावरण भी करना था। 

- गांगुली का रिजर्वेशन एसी फर्स्ट क्लास में था। सौरव जब अपनी सीट पर पहुंचे तो वहां पहले से कोई शख्स बैठा हुआ था। सौरव के साथ बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया भी थे। 

- गांगुली ने जब उस शख्स से सीट से हटने को कहा था तो उसने मना कर दिया। देखते-देखते दोनों के बीच सीट को लेकर तीखी बहस हो गई। बहस को बढ़ता देख सौरव गांगुली ट्रेन से उतर गए।

- गांगुली के साथ ट्रेन में बहस की खबर जैसे ही स्टेशन पर रेलवे के अधिकारियों को लगी वो लोग वहां तुरंत पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जो सीट सौरव गांगुली के लिए रिजर्व थी उसी सीट को उस दूसरे शख्स को भी एलॉट कर दिया गया। रेलवे के अधिकारियों ने इस पूरे मामले में अपनी गलती मानते हुए सौरव गांगुली को दूसरी सीट एलॉट की उसके बाद ही ये हाई प्रोफाइल हंगामा शांत हुआ।

- बता दें कि सोरव गांगुली लगभग 16 साल बाद ट्रेन से सफर कर रहे थे। इससे पहले साल 2001 में वो ट्रेन में बैठे थे।