गांगुली का शास्त्री पर ये पलटवार आपको पढने पर मजबूर कर देगा!

नई दिल्ली(30 जून): कोच के चुनाव पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बीच शुरू हुई तकरार में अब दोनों दिग्गज खुलकर सामने आ गए हैं। रवि शास्त्री ने जब क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली के कोच के इंटरव्यू के समय अनुपस्थित रहने पर सवाल उठाया था। तो गांगुली ने उसपर पलटवार करते हुए पूछा है कि आखिर इतने अहम इंटरव्यू के समय रवि शास्त्री खुद उपस्थित क्यों नहीं थे?

सौरव गांगुली ने कहा है कि रवि शास्त्री के बयान से मुझे अत्यधिक आश्चर्य और दुख हुआ। ये पहले से ही निश्चित था कि जिस दिन कोच का चुनाव होगा उस दिन मैं कैब वर्किंग कमेटी की मीटिंग में शामिल होउंगा। साथ ही उन्होंने शास्त्री को कहा है कि बैंकॉक में छुट्टी मानने के बजाए इतने अहम इंटरव्यू के लिए उन्हें मौजूद रहना चाहिए था।

गौरतलब है कि शास्त्री उस दौरान छुट्टी मनाने बैंकॉक गए हुए थे और हेड कोच का इंटरव्यू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिया था। इंटरव्यू में बीसीसीआई के तीन सलाहकारों में से दो सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण तो उपस्थित थे, लेकिन सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की मीटिंग में व्यस्त होने का हवाला देते हुए नहीं आए थे।