'भाभी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 जनवरी): टीवी शो भाभी जी घर पर है की फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन  शुक्रवार को मां बनी है। सौम्या ने एक बेटे को जन्म दिया है। हर कोई सौम्या के बेटे की पहली झलक देखना चाहता है। आज अपने बेटे के साथ सौम्या टंडन ने पहली फोटो शेयर की है। सौम्या टंडन हाथों में अपने नन्हें बेटे को पकड़े हुए पति के साथ नजर आ रही है। इस खूबसूरत फोटो को देख फैन्स भी अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन को ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे है। बेटे का नाम क्या रखा है अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

पिछले कई दिनों से अपनी प्रेंगनेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई थी। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सौम्या ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटो शेयर की थी। सीरियल भाभी जी घर पर है में अनीता भाभी के रोल से सबका दिल जीत रही है। इन दिनों सौम्या कई दिनों की छुट्टी पर है वह जल्द ही शो में एंट्री करेंगी।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सौम्या ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटो शेयर की थी। शो भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने पिछले दिनों अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही है। 

आपको बता दे सौम्या टंडन पिछले तीन सालों से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर रही हैं। उन्हें गोरी मेम यानी अनीता के किरदार में खूब पसंद किया जाता है।

हाल ही में उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटो शूट कराया है और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। ब्लैक कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में सौम्या खूबसूरत दिख रही हैं। उनके चेहरे पर मां बनने का एहसास साफ नजर आ रहा है। सौम्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इससे पहले मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं. मैंने सोचा कि इसके साथ एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं।