सऊदी अरब : वेडिंग नाइट को दुल्हन ने किया ऐसा काम, तुरंत हो गया तलाक

नई दिल्ली (17 मई): सऊदी अरब में एक दुल्हन को निकाह की रस्म के तुरंत बाद तलाक दे दिया गया। इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, निकाह की रस्मों के बाद ये कपल अपनी पहली वेडिंग नाइट के लिए एक होटल में एक रूम में गया था। जहां यह दुल्हन अपने पति पर कोई ध्यान ही नहीं दे रही थी। पति पर ध्यान देने की जगह वह अपने मोबाइल से अपने दोस्तों से लगातार चैटिंग कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों का तलाक हो गया।

'गल्फ न्यूज़' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक रिश्तेदार ने बताया, "निकाह की रस्मों के बाद दुल्हा अपनी दुल्हन को उस होटल में ले गया, जहां दोनों ने एक कमरा बुक कराया था। कमरे में पहुंचते ही दुल्हन अपना मोबाइल पर बिजी हो गई। दूल्हे ने उसके नजदीक जाने की कोशिश की। वह उसके और करीब जाता, इससे पहले ही उसे हैरानी हुई कि पत्नी उसपर कोई ध्यान ही नहीं दे रही थी। वह उसकी बातों और किसी हरकत का जवाब तक नहीं दे रही थी।"

जब पति ने उससे इसकी वजह जाननी चाही और उससे इस बारे में पूछा, दुल्हन ने कहा कि वह अपने दोस्तों से बात करने में बिजी है। जो उसे मोबाइल पर निकाह की बधाई दे रहे हैं। दूल्हे ने उससे कहा कि मैसेजेस का बाद में जवाब दे देना। लेकिन उसने मना कर दिया और नाराज़ हो गई। जब दूल्हे ने पूछा कि क्या उसके दोस्त उससे ज्यादा अहम हैं। इसपर दुल्हन ने जवाब दिया- "हां।"

रिश्तेदार ने बताया इसके बाद दोनों के बीच गर्मागरम बहस शुरू हो गई। फिर क्या था, पति ने तुरंत ही नई नवेली दुल्हन को तलाक दे दिया और होटल से चला गया। रिश्तेदार के मुताबिक, तलाक का मामला दर्ज कराया गया है। कोर्ट ने इस मामले को सुलह के मकसद से रिकन्सिलेशन कमिटी को भेजा है। जिससे इस बात का आकलन किया जा सके कि क्या नए नवेले इस जोड़े में सुलह हो सकती है। 

इस बीच दूल्हा काफी नाराज है। वह अपनी दुल्हन को माफ करने के लिए मुश्किल से ही राज़ी हो सकता है। फिलहाल उसने तलाक पर जोर दिया है, और मामले को वापस लेने से मना कर दिया है।