VIDEO: सऊदी अरब में तख्तापलट की आशंका, शाही महल के पास भारी गोलीबारी

रियाद (22 अप्रैल): सऊदी अरब में तख्तापलट की आशंका के बीच रियाद में शाही महल के पास भारी गोलीबारी की खबर आ रही है। इतना ही नहीं रॉयल पैलेस के सुरक्षा जोन में एक ड्रोन भी घुस गया, हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने ड्रोन को मार गिराया। रॉयल पैलेस में भारी गोलीबारी का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि रॉयल पैलेस के नजदीक सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुस आया था, जिससे खलबली मच गई।

BREAKING: Unconfirmed reports of a coup attempt in #Saudi as gunfire is heard near the royal palace in Riyadh, the Saudi capital. King Salman reportedly moved to a safe bunker, reportedly at a nearby Air Force base. Ongoing situation. pic.twitter.com/Y3bPGxNK88

— Haidar Sumeri (@IraqiSecurity) April 21, 2018

शनिवार रात रॉयल पैलेस के परिसर में भारी गोलीबारी होने और संदिग्ध ड्रोन के उड़ने की खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाह उड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर सऊदी अरब में तख्तापलट का दावा किया जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट  कर कहा कि सऊदी में सैन्य तख्तापलट जारी है। सऊदी की सेना लेफ्टिनेंट जनरल अल्लुकास नेपिल्स के नेतृत्व में सैन्य कार्रवाई की जा रही है।