शत्रुध्न सिन्हा बोले- कन्हैया के भाषण में देश विरोधी बात नहीं

नई दिल्ली (17 फरवरी): अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले शत्रुध्न सिन्हा देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैंने कन्हैया का भाषण सुना। बिहार के बेटे ने देश विरोधी या संविधान विरोधी कोई बात नहीं कही। उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि वो जल्दी ही बाहर आएगा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह हमारे बिहार का जेएनयूएसयू का अध्यक्ष है।

शत्रुघ्न ने किए 6 ट्वीट उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द रिहा हो। आज जेएनयू राजनीति के कारण बुरे दौर से गुजर रहा है। यह हमारे देश के कुशाग्र नौजवानों की पढ़ाई का सबसे अच्छा संस्थान है। कृपया इसे आगे किसी शर्मिंदगी से बचाएं।

आपत्तिजनक नारों के कारण भड़की आग गौरतलब है कि जेएनयू मामले में दिल्ली पुलिस ने पूरी घटना की परिस्थितियों के आधार पर रिपोर्ट बनाई है। इस रिपोर्ट में यूनिवर्सिटी की गतिविधियों को लेकर जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि कैंपस में अफजल गुरु की बरसी मनाई जा रही थी। यह भी कहा गया है कि आपत्तिजनक नारे लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठनों ने लगाए। रिपोर्ट में कहा गया है कि भरोसेमंद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार वहां मौजूद था।

कन्हैया ने नहीं लगाए थे देशविरोधी नारे हालांकि एक दूसरी मीडिया रिपोर्ट में होम मिनिस्ट्री के अफसरों के हवाले से दावा किया गया है कि कन्हैया ने देश विरोधी नारे नहीं लगाए थे। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस ने जल्दबाजी में कन्हैया को गिरफ्तार किया और उस पर संगीन आरोप लगाए।