भावुक हुईं शशिकला, कहा- अपनी ही उंगली से आंख फोड़ रहे पन्नीर

चेन्नई (12 फरवरी): तमिलनाडु में सीएम की कुर्सी पर आज भी सस्पेंस बन रहा। AIADMK महासचिव और पनीरसेल्वम के बीच वर्चस्व की लड़ाई फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। इस बीच शशिकला आज अपने समर्थक विधायकों को संबोधित करते वक्त भावुक हो गईं। उन्होंने रोते हुए कहा कि पार्टी और सरकार को कोई छू तक नहीं सकता। 

शशिकला ने विधायकों से कहा, 'आप सभी जानते हैं कि विरोधी किस हद तक हमारे खिलाफ गए हैं, हमें एक साथ आना होगा और उनकी नापाक कोशिशों को नाकाम करना होगा।' उन्होंने कहा कि हम सरकार जरूर बनाएंगे और तब अम्मा के स्मारक पर जाकर फोटो लेंगे और उसे दुनिया को दिखाएंगे।

शशिकला ने पन्नीरसेल्वम पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इतने दिनों तक मंत्री थे लेकिन आज पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हैं। उन्होंने कहा कि यह ठीक वैसा ही है जैसे कोई अपनी ही उंगलियों से अपनी आंख पर हमला करे।

इससे पहले गोल्डन बे रिजॉर्ट में मीडिया से बातचीत में शशिकला ने कहा कि हमारा विरोध करने वाले अपनी कोशिशों में कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक डरे हुए हैं और उन्हें अपने बच्चों की हिफाजत के लिए रिश्तेदारों के घरमों में छुपाना पड़ रहा है। शशिकला ने कहा कि विधायकों ने उनसे कहा कि वे डरे हुए हैं और उन्हें अपनी जान खतरे में लग रही है। शशिकला ने ये बातें गोल्डन बे रिजॉर्ट में पत्रकारों से बातचीत में कही।