शशिकला पर फिल्म हैरान करने वाली होगी: राम गोपाल वर्मा

नई दिल्ली(18 फरवरी): फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने शुक्रवार को कहा कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला के ऊपर बनने वाली फिल्म कल्पना से परे हैरान करने वाली होगी। आय से अधिक संपति रखने के मामले में दोषी शशिकला फिलहाल चार साल की जेल की सजा काट रही हैं।

- वर्मा ने फिल्म 'शशिकला' के बारे में ट्वीट किया, 'शशिकला' की कहानी जो कुछ भी शशिकला की पीठ पीछे और सामने हुआ, उस बारे में होगी और इसे सिर्फ मनारगुडी (तमिलनाडु का एक कस्बा) के माफिया सदस्य समझ सकेंगे।' उन्होंने कहा, 'शशिकला मनारगुडी माफिया परिवार की डॉन विटो कोरलियॉन (फिल्म गॉडफादर के मुख्य माफिया बॉस के चरित्र का नाम) हैं। उनके पास भी आपके लिए कोई ऐसा प्रस्ताव नहीं होता जिसे आप नकार सकें।'

- वर्मा ने कहा कि वह फिल्म में जयललिता और शशिकला के बीच के सच्चे रिश्ते को दर्शाएंगे। उन्होंने कहा कि पोएस गार्डन (जयललिता का निवास) के नौकरों ने उन्हें शशिकला और जयललिता के रिश्ते के बारे में जो सच्चाई बताई है, वह अकल्पनीय रूप से हैरान कर देने वाली है। वर्मा फिलहाल 'सरकार' सीरीज की तीसरी फिल्म 'सरकार-3' बनाने में व्यस्त हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, यामी गौतम और मनोज बाजपेयी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।