जानें, मां अमृता के साथ पुलिस स्टेशन क्यों पहुंचीं सारा ?

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 जनवरी): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ देहरादून के पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां उन्होंने भू-माफिया के लिए शिकायत दर्ज करवाई। बता दें कि देहरादून के क्लेमनटाउन में अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की 24 बीघा जमीन और बंगला है। 

मधुसूदन की लंग्स कैंसर से शनिवार सुबह जौलीग्रांट अस्पताल में निधन हो गया। अमृता ने अपने मामा मधुसूदन का अंतिम संस्कार किया और उसके बाद शाम को थाने पहुंचकर पुलिस को एक लिखित शिकायत दी। उनके मामा की करोड़ों रुपये की ज़मीन है जिसपर  भू-माफिया की नज़र है। वो इसपर कब्ज़ा कर सकते हैं इसी के चलते सारा और अमृता पुलिस स्टेशन पहुंचे।

खबरों की मानें तो अमृता सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट में अकेले रहते थे। जबतक उनके परिवार के लोग यहां न पहुंचें, तब तक पुलिस उनकी करोड़ों की  प्रॉपर्टी पर की सुरक्षा करें। रिपोर्ट की माने तो मधुसूदन की प्रोपटी पर केयर टेकर भी अपना हक जता रहे हैं। केयरटेकर के अनुसार अमृता सिंह और उनके मालिक मधुसूदन के बीच मधुर सबंध नही थे।

इसी के चलते केयरटेकर भी पुलिस थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने लिखित शिकायत दी कि उनके मालिक मधुसूदन बिम्बेट की संपत्ति में हिस्से को लेकर मधुसूदन की बहन ताहिरा बिम्बेट और भांजी अमृता सिंह के दो अलग-अलग मामले न्यायालय में चल रहे हैं। इन दोनों से ही मधुसूदन ने अपने रिश्ते खत्म कर दिए थे। ऐसे में वह कोर्ट से फैसला होने तक इन्हें चाबी नहीं सौंप सकते। खुशीराम ने पुलिस को मौखिक तौर पर यह भी कहा कि अमृता सिंह समेत अन्य घर में जबरन घुस आए हैं।