रणदीप हुड्डा से बोलीं 'सरबजीत' की बहन, 'वादा करो, मेरे मरने पर मुझे कंधा दोगे'

नई दिल्ली (5 मई): 'सरबजीत' फिल्म में मुख्य पात्र निभाने वाले रणदीप हुड्डा से सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर ने एक बेहद भावनात्मक मांग की है। दलबीर चाहती हैं कि उनके "मरने पर रणदीप हुड्डा उन्हें कंधा दें।" सरबजीत सिंह की पाकिस्तानी जेल में तीन साल पहले मौत हो गई थी। उनके जीवन पर आधारित यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी। 

'इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, सरबजीत सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में दलबीर ने कहा, "मैं रणदीप को कहना चाहूंगी कि मैंने उसमें वास्तव में सरबजीत को देखा। मेरी इच्छा है और मैं उससे वादा चाहती हूं कि जब मेरी मौत हो तो वह मुझे कंधा दें। मेरी आत्मा को शांति मिलेगी कि सरबजीत ने मुझे कंधा दिया।"

दलबीर ने कहा, "यह खुशी की बात है कि मुझे मेरा भार्इ रणदीप मिला। फिल्‍म में वह केवल हीरो नहीं है बल्कि मेरा भाई भी है। जब मैं पहले दिन आई थी, उसने छोटे से कमरे में शॉट दिया था। मुझे वास्तव में लगा कि मेरा शेर कमरे में बैठा है। मैंने उसे संदेशा भिजवाया कि वह हजारों साल तक जिएगा और उसे किसी की नजर नहीं लगेगी।" 

इस दौरान निर्देशक ओमंग कुमार, रणदीप हुड्डा, ऐश्वर्या राय बच्चन, रिचा चड्ढ़ा और दर्शन कुमार भी मौजूद थे। फिल्म में ऐश्वर्या ने दलबीर कौर की भूमिका निभार्इ है।