फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में लॉन्च होंगी सैफ-अमृता की बेटी सारा

मुंबई (10 जून): अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सारा के हीरो होंगे  सुशांत सिंह राजपूत । सारा  औक इस फिल्म का निर्देशन अभिशेक कपूर करेंगे । इससे पहले ये अटकले लगाई जा रही थी कि सारा करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में लॉन्च होंगी। इस खबर को सारा और अभिषेक कपूर की ये सेल्फी भी पुख्ता करती है।

सेल्फी  सारा  ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ केदारनाथ मंदिर में ली है। फिलहाल अभिषेक कपूर उत्तराखण्ड मे हैं क्योंकि फिल्म का एक बडा हिस्सा केदारनाथ में ही शूट होना है।  सारा अली खान भी अभिषेक का साथ देने वहां पहुंच चुकीं है । दोनो 22 किली. दूर पैदल चलकर केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जिसमें उन्होंने भगवान शिव का आशीर्वाद लिया ।  दोनो शुक्रवार की  सुबह की आरती में शामिल हुए और बाद में दोनो ने सेल्फी भी ली ।

कुछ दिन पहले ही सारा को सुशांत,अभिषेक कपूर  और अपना मां अमृता सिंह  के साथ डीनर पर भी देखा गया था ।  इस फिल्म में सुशांत की प्रेमिका के रूप में नज़र आऐंगी सारा ।  फिल्म की शूटिंह  2018 में शुरू हो जाएगी।