सारा के साथ कॉफी पीना चाहते हैं कार्तिक आर्यन !

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है । पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है । कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है। वैसे भी सोनू की टीटू की स्वीटी की इमेंस सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। कार्तिक अपने हैंडसम लुक्स और स्मार्टनेस से रणबीर कपूर और वरुण धवन को भी टक्कर दे रहे हैं। तभी तो कार्तिक की फीमेल फोलोइंग के अलावा बॉलीवुड की नई नवेली सारा अली खान भी फैन हैं। दरअसल बीते दिनों ही सारा अली खान कॉफी विद करण में गई थी।

यहां सारा ने बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके अलावा वो एक रेडियो शो में भी गईं। वहां भी सारा ने कहा कि उन्हें कार्तिक बहुत पसंद है। वो बहुत क्यूट हैं और वो उनके साथ डेटिंग करना चाहती हैं। बस फिर क्या था, हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने गए कार्तिक से यही सवाल पूछ लिया गया। कार्तिक से पूछा गया कि हाल ही में सारा ने ऐसा कहा है कि वो आपको डेट करना चाहती हैं तो इस पर आप क्या कहेंगे। 

सवाल सुनते ही कार्तिक शर्म से लाल हो गए। कार्तिक ने शर्माते हुए कहा कि,मुझे नहीं पता इस पर क्या कहूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह बेहद ही सुंदर है और मैं उनकी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। लेकिन हां मैं उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहूंगा। बीते दिनों ही खबर आई थी कि ये दोनों एक फिल्म में भी नजर आ सकते है। वैसे कहना गलत नहीं होगा कि क्या पता कि कार्तिक आगे चलकर दोनों डेटिंग करने लग जाएं। सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं। इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ सिबा में भी नजर आएंगी। तो वहीं कार्तिक जल्द ही लुका छिपी में नजर आएंगे।