Blog single photo

बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही है 24 साल की सारा, देखिए बचपन की तस्वीरें

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 24 साल की हो चुकी हैं। सारा की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 दिसंबर): सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 24 साल की हो चुकी हैं। सारा की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सारा बचपन से ही हीरोइन बनना चाहती थी। 4 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय बच्चन को स्टेज पर डांस करते देख सारा ने तय कर लिया था कि वो एक्ट्रेस बनेंगी। दिसंबर के महीने में सारा की दो-दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। 

सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में लॉन्च हो रही हैं।  फिल्म के ट्रेलर में सारा को बहुत पसंद किया गया है। सारा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन  में जुटी हैं। फिल्म के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के भी कई किस्से सामने आ रहे हैं। सारा का कहना है कि वो नहीं चाहतीं कि उनको एक स्टार किड के तौर पर जाना जाए। सारा ने कहा कि वह चाहती हैं कि उन्हें अपनी मम्मी की बेटी के तौर पर जाना जाए। 

बॉलीवुड में एंट्री के लिए सारा ने काफी मेहनत की है। उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है। पिछले एक साल में सारा में बहुत बदलाव आया है

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। सारा ने अमेरिका से ग्रेजुएशन किया है। पिछले दो सालों से वो बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही है। सारा जब बहुत छोटी थी तभी उनके मम्मी पापा का डिवोर्स हो गया था।

डिवोर्स के बाद भी वो अपने पापा के करीब रही और कई बार सैफ की गर्लफ्रेंड रोजा के साथ दिखी।

सैफ अली खान के बच्चों को मीडिया की लाइम लाइट हमेशा मिली। सैफ अली खान के मुताबिक डिवोर्स के बाद बच्चों से दूर होना उन्हें सबसे ज्यादा खला ।

अक्सर सारा को करीना के घर पर देखा जाता है। सारा जब छोटी थी तो वो मम्मी पापा के डिवोर्स का मतलब समझ गई थी लेकिन भाई इब्राहीम जब भी सैफ से मिलता तो वो यही सवाल पूछता था कि पापा घर पर क्यों नहीं रहते।

 सैफ ने ये बात खुद एक इंटरव्यू में बताई थी। सारा अपनी स्टेप मॉम करीना कपूर से भी बॉलीवुड के बारे टिप्स लेती रहती है। सारा इन दिनों जिम में भी काफी मेहनत कर रही है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर जिम की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top