पूरा हुआ सारा का सपना, अब इस अभिनेता के साथ करेंगी रोमांस


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 दिसंबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक के बाद एक सारा कई फिल्में साइन कर रही है। जहां इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुटी हुई है वहीं सारा के हाथ एक और फिल्म लग गई है। सारा अली खान जल्द अपने पापा की फिल्म लव आजकल के सिक्वल में नजर आने वाली है यानी फिल्म लव आजकल 2 में नजर आने वाली है।



इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन  नजर आने वाले हैं। खबर है कि लव आजकल के लिए सारा अली खान का नाम भी तय कर लिया गया है। इम्तियाज की फिल्म में कार्तिक की सारा की जोड़ी देखने को मिलेगी।



साल 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म लव आजकल का दूसरा भाग बनने वाला है। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने लव आजकल 2 के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को साइन करने का मन बना लिया है। 



बीते दिनों सारा अली खान ने कॉफी विद करण में कहा था की वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। सारा के इस बयान के बाद बॉलीवुड की गलियों में सारा और कार्तिक का नाम एक साथ लिया जाता है। लव आजकल 2 में सारा कार्तिक के साथ रोमांस करती नजर आएगी। रियल लाइव में नहीं ना सही लेकिन रिल लाइव में सारा कार्तिक को डेट करने वाली है।  



हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणवीर ने सारा की मुलाकात कार्तिक से कराई। यहीं नहीं रणवीर ने सारा का हाथ कार्तिक के हाथों में थामा दिया। सारा कार्तिक को सामने देख नर्वस नजर आई और अपने चहरे की मुस्कुराहट को रोक नहीं पाई। सारा के चहरे पर कार्तिक से मिलने की खुशी को साफ देखा जा सकता था। अपने माजाकियां अंदाज के लिए फेमस रणवीर ने दोनों के लिए दिल का साइन बनाया जिससे दोनों स्टार्स शर्मा गए।



आपको बता दें कि पिछले दिनों सारा अली खान ने फिल्म केदारनान से बॉलीवुड में डेब्यू किया। सारा की पहली फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ही रंग जमा पाई है। अब देखना होगा की फिल्म सिंबा में सारा क्या कमाल करती है। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।