Blog single photo

बेटी सारा के लिए सैफ-अमृता दिखे एक साथ, वीडियो वायरल

बॉलीवुड स्टार किड को बॉलीवुड में कदम रखें ज्यादा समय नहीं लेकिन सारा ने दो सुपरहिट फिल्में देकर सबको चौका दिया है। करोड़ा तदाद में लोग उनके स्टाइल को फॉलो करने लगे है। उनकी झोली में अन्य दो फिल्में भी हैं। सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(15 सितंबर):  बॉलीवुड स्टार किड को बॉलीवुड में कदम रखें ज्यादा समय नहीं लेकिन सारा ने दो सुपरहिट फिल्में देकर सबको चौका दिया है। करोड़ा तदाद में लोग उनके स्टाइल को फॉलो करने लगे है। उनकी झोली में अन्य दो फिल्में भी हैं। सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

इस वीडियो में सारा अली खान की माता अमृता और पिता सैफ अली खान दिख रहे है।  मौका है सारा के ग्रैजुएशन डे का.. जहा सारा के माता पिता सारा को चीयर करने पहुंचे।

सैफ और अमृता भले ही बाद में अलग हो गए लेकिन उन्होंने अपने बच्चों के खास मौकों पर हमेश सपोर्ट  किया। सारा अली खान ने जब कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपन ग्रैजुएशन पूरा किया तो उनके ग्रैजुएशन डे पर उन्हें चीयर करने उनके सैफ और अमृता साथ मे पहुंचे थे। इस मौके पर सारा भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खाना पिता सैफ अली खान और दीपिका की फिल्म में नजर आएगी। वहीं सारा अब वरुण धवन के साथ भी नजर आएगी। कून नंबर 2 की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी

Tags :

NEXT STORY
Top