Blog single photo

सारा के बचपन की ये तस्वीर बताती है, वो पैदा ही स्टार बनने के लिए हुई है

साल 2008 में फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली आज कर खूब सुर्खियो में बनी हुई है। सारा का बॉलीवुड में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो,मुंबई(8 नवंबर):   साल 2008 में फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली आज कर खूब सुर्खियो में बनी हुई है। सारा का बॉलीवुड में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है। सारा ने हिट फिल्म देकर साबित कर दिया कि वो इस इंडस्ट्री में लंबी रेस खलेने आई है। सारा अपनी फिल्मों के अलावा अपने व्यवहार के लिए जानी जाती है। इसके साथ एक्ट्रेस अपनी पुरानी तस्वीरों की वजह से भी सर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सारा की कुछ बचपन की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो काफी क्यूट नज़र आ रही हैं।

दरअसल तस्वीरें सारा के बचपन की हैं। पिक्चर्स में सारा की क्यूटनेस देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा। सारा ने पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा है कि, मैं तो अपने शॉट का इंतजार 2000 से कर रही हूं..अपना टाइम आएगा। सारा ने बैक टू बैक तीन पिक्चर्स शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा काफी फैंसी कपड़े और ज्वेलरी पहने हुए दिख रही हैं। डांस कॉस्ट्यूम पहने हुए क्यूट अंदाज़ में पोज़ करती हुईं सारा तस्वीरों में काफी प्यारी लग रही हैं। 

सारा की बचपन की तस्वीर को देख लग रहा है कि सारा तब से ही परफेक्ट हैं और मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि, सारा जब बहुत छोटी थी तभी उनके मम्मी पापा का डिवोर्स हो गया था। सैफ और अमृता सिंह सालों पहले ही अलग हो गए थे। अमृता के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली है।

आपको बताते चलें कि सारा अली खान अपने कॉलेज़ टाइम में काफी ज्यादा वेट की हुआ करती थीं। कॉलेज़ ओवर होते ही सारा ने अपना फिगर बनाने के लिए खूब पसीना बहाया..जिसके बाद उन्होंने लगभग 40 किलो वज़न करके अपनी बॉडी बेहतरीन ट्रांसफॉर्म की है।

आपको बता दें कि केदारनाथ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने के बाद सारा की एक्टिंग को सिम्बा में भी काफी सराहना मिली है। सारा अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में और वरुण धवन के साथ कूली नं वन के रीमेक में नज़र आने वाली हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top